Header Ads Widget

Responsive Advertisement

घर की मालिक अपने ही नौकर को दे बैठी दिल कुछ ही दिनों में की शादी खूब हो रहे है चर्चे


घर की मालिक अपने ही नौकर को दे बैठी दिल कुछ ही दिनों में की शादी खूब हो रहे है चर्चे

◆वायरल न्यूज़, पाकिस्तान में नाजिया नाम की एक महिला ने हाल में अपने नौकर से शादी की ।इस नौकर को महिला ने कुछ महीने पहले घर में अकेलेपन व काम की वजह से रखा हुआ था। लेकिन उसकी सादगी देखकर उसे दिल दे दिया। पहले प्यार का इजहार किया व फिर शादी की।◆


■("इक लफ़्ज़-ए-मोहब्बत का अदना ये फ़साना, सिमटे तो दिल-ए-आशिक़, फैले तो ज़माना है.” )■


जिगर मुरादाबादी की ये लाइनें पाकिस्तान की नाजिया नाम की एक महिला पर फिट बैठती हैं। नाजिया कोई सेलिब्रिटी नहीं ब्लिके व न ही वहां की कोई मशहूर शख्सियत।लेकिन आज उनकी प्यार भरी कहानी के चर्चे न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि दुनियाभर में मीडिया व सोशल मीडिया के जरिये हो रहे हैं। आपको बता दे नाजिया ने हाल ही में अपने नौकर से शादी की। उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी पूरी लव स्टोरी भी बताई। उनकी यही कहानी खूब वायरल हो रही है। आइए जानते हैं इनकी प्रेम कहानी।

●अकेलेपन की वजह से रखा था नौकर

यह लव स्टोरी एक मालकिन व एक नौकर के बीच की है। इस्लामाबाद में रहने वालीं नाजिया ने कुछ समय पहले अपने घर के काम के लिए एक नौकर को रखा। उस नौकर का नाम था सूफियान नाजिया का कहना है कि वह घर में अकेली रहती है। उनका कोई अपना था नहीं, ऐसे में वह एक ऐसे नौकर की तलाश में थीं जो भरोसे के लायक हो।किसी दोस्त ने सूफियान के बारे में बताया तो मैंने उसे काम पर रख लिया।नाजिया ने उन्हें 18 हजार प्रति महीने की सैलरी पर रखा था।



●सादगी व साफ दिल देख हो गया प्यार

नाजिया कहती हैं कि सूफियान को लेकर लोगों ने जितनी तारीफ की थी। वो उससे भी कहीं ज्यादा अच्छा है।कुछ ही दिनों के काम में मुझे सूफियान की आदत, व्यवहार व सोच अच्छी लगने लगी।सूफियान सबकी इज्जत करते हैं व सादगी में रहते हैं। उनकी यही सब बातें मुझे अच्छी लगने लगीं व धीरे-धीरे मुझे सूफियान से प्यार हो गया। कुछ दिन मैंने प्यार को दबाकर रखा। लेकिन एक दिन सूफियान को प्रपोज करने का मन बना ही लिया


●सुफियान मालकिन का इजहारे दिल सुनकर हो गए थे हैरान

नाजिया कहती हैं कि जब मैंने हिम्मत करके सूफियान को प्रपोज किया तो उसे पहले भरोसा नहीं हुआ।प्रपोजल सुनकर जैसे उसके होश उड़ गए  कुछ मिनट बाद उसने 'आई लव यू टू' में जवाब दिया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।सूफिया कहती हैं कि वह अपने शौहर के साथ बहुत खुश हैं।सूफियान मेरा पूरा ध्यान रखते हैं।वह मेरे लिए खाना बनाते हैं। बीमार पड़ने पर देखभाल करते हैं।नाजिया सूफियान को अपना सलमान खान कहती हैं।तो सूफियान उन्हें अपनी कटरीना कैफ बताते हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ