Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Lekhpal Raped the Girl: लेखपाल ने होटल में युवती से किया रेप अश्लील वीडियो भी बनाया

Lekhpal Raped the Girl: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चकबंदी लेखपाल की गिरफ्तारी के लिए सीजेएम ने वारंट जारी किया। एटा में तैनात लेखपाल पर मैनपुरी शहर की रहने वाली युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस जांच करने के बाद लेखपाल के खिलाफ चार्जशीट न्यायालय में जमा कर चुकी।

थाना कोतवाली के शिवनगर आगरा रोड के रहने वाले एटा में चकबंदी विभाग में लेखपाल है। उसको मृतक आश्रित कोटे में नौकरी मिली। शहर के एक मोहल्ला की रहने वाली एक युवती द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार उसकी सोशल मीडिया के माध्यम से लेखपालसे मुलकात हुई। लेखपाल ने सजातीय होने के कारण उसको शादी करने का झांसा भी दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार लेखपाल ने एक होटल में यौन शोषण करके धोखे से वीडियो भी बना लिया है। शादी करने से मना करके वीडियो वायरल करके बदनाम करने की धमकी भी दी है। पुलिस ने जांच करने के बाद चार्जशीट सीजेएम न्यायालय में जमा कर दी।

सीजेएम ने चार्जशीट का संज्ञान लेने के बाद लेखपाल के गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं। जारी किए गए वारंट पुलिस के पास गिरफ्तारी के लिए भेजे गए हैं। लेखपाल की अग्रिम जमानत जिला जज के न्यायालय से खारिज की जा चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ