Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Jamshedpur News: महिला को कार में जबरन उठाकर ले गए आरोपी रेप के बाद मायके में छोड़कर भागे


Jamshedpur News: जमशेदपुर के मानगो उलीडीह निवासी एक  महिला का अपहरण कर मुसाबनी में रेप करने का मामला प्रकाश में आया। हालांकि घटना सोमवार देर शाम की है। पुलिस को इसकी जानकारी मंगलवार रात को दी गई। महिला को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है। स्थिति गंभीर होने पर उसे देर रात एक बजे टीएमएच रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में प्रकाश शर्मा व राहुल महतो शामिल है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि वे लोग मूल रूप से डुमरिया के रहने वाले है। उनकी बेटी की शादी को 9 साल हो चुके है। बेटी उलीडीह राजीव पथ में किराए के मकान में रहती है। पति नशे का आदि है। इसलिए बेटी एक दुकान में काम कर घर चलाती है।

सोमवार शाम प्रकाश शर्मा राहुल महाकुड  पुतुआ पातर कार से उनके घर आए व जबरदस्ती कार में बैठाकर ले गए। पहले उसे मुसाबनी में एक घर पर ले गए जहां प्रकाश ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे धोबनी के जंगलों में ले गए जहां फिर से बलात्कार किया गया। इस दौरान मारपीट भी की गई। मंगलवार सुबह डुमरिया स्थित मायके घर छोड़ दिया। पिता ने बताया कि घायल अवस्था में पहले उसे डुमरिया पीएचसी लेकर गया जहां से एमजीएम व फिर टीएमएच में भर्ती कराया।

एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि पीड़िता पूर्व में प्रकाश शर्मा के मकान में किरायेदार थी। वह दो साल पूर्व से राजीव पथ में रह रही थी। पूर्व में पीड़िता ने प्रकाश के खिलाफ एमजीएम थाना में मारपीट की लिखित शिकायत भी की हुई है।पर मामले में समझौता कर लिया गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है व मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ