Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ainchora Kamboh Minor Girl Rape Case : 10वी की छात्रा को सहेली की मदद जबरन साथ ले जाकर किया रेप नाबालिग की कांप गई रूह

Ainchora Kamboh Minor Girl Rape Case : ऐंचोड़ा के कंबोह थाना क्षेत्र में एक गांव निवासी हाईस्कूल की छात्रा को दूसरे समुदाय का युवक उसकी सहेली की मदद से जबरन घर से बुलाकर ले जाकर रेप किया। थाने पहुंचे हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने लव जिहाद के प्रयास का आरोप लगाया है। छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी हाईस्कूल की छात्रा है।

गांव के ही दूसरे समुदाय की एक किशोरी से दोस्ती है। जो दो महीने पहले दूसरे समुदाय की किशोरी ने अमरोहा जिले के थाना डिडौली अंतर्गत एक गांव निवासी युवक से उनकी बेटी की फोन पर बात कराई। इस दौरान युवक किसी तरह उनकी बेटी से मिलने घर पहुंचा आपत्तिजनक फोटो ले लिए।

इन फोटो के माध्यम से लगातार ब्लैकमेल करने लगा। देर रात आरोपी ने फिर से ब्लैकमेल किया व साथ नहीं जाने पर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। सुबह जब बेटी घर पर नहीं मिली तो तलाश की गई।

दूसरे गांव में आरोपी युवक उनकी बेटी को छोड़कर चला गया था। पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने घटना की सारी जानकारी दी। आरोप है कि यह लव जिहाद का प्रयास किया गया है। सीओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ