Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Dulhan 420: मेकअप करने गई दुल्हन हुई फरार इंतजार करता रहा दूल्हे एक लाख रुपये भी ठग ले गई 420 दुल्हन

Dulhan 420: शादी कराने के नाम पर मेरठ की ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी अमित के परिवार से एक लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया। रुपये लेने के बाद न युवक की शादी कराई गई न ही रुपये दिए गए। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी अमित कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसने मई में मोबाइल से सोनभद्र के करमा थाना क्षेत्र के बंदरदेवा गांव निवासी लक्ष्मी नारायण से संपर्क किया। उसने दुल्हन की फोटो दिखाई। फिर लक्ष्मी नारायण ने उसकी शादी कराने का वादा करते हुए घोरावल बुलाया। अमित के मुताबिक फोन पर हुई वार्ता के अनुसार वह अपनी मां शिमला देवी दोस्त कुणाल व बंटी के साथ घोरावल पहुंचा गया।

घोरावल में पेट्रोल पंप के पास एक होटल के बाहर लक्ष्मी नारायण व  परसौना निवासी रामलाल से मुलाकात हुई। वहां से उन्हें सतौहां निवासी मोती के घर ले जाया गया। 20 मई को वहां उससे शादी के खर्च के नाम पर एक लाख पांच हजार रुपये ले लिए।। उसके बाद कहा कि लड़की मेकअप करने गई है। आते ही शादी करा देंगे। काफी देर तक जब लड़की नहीं आई तो उसे गड़बड़ी का अहसास हुआ। पीड़ित के मुताबिक दिए गए रुपये मांगने पर आरोपियों ने जल्द शादी कराने का भरोसा दिया। माह भर बाद भी न ही शादी कराई न रुपये वापस कराए। घटना की सूचना थाना करमा को दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ