Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Gang Raped a Minor: युवती को मोमोज खिलाने के बहाने बाजार ले गई दूसरी युवती तीन लोगों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

Gang Raped a Minor: बाँदा जिले में पड़ोसी महिला एक किशोरी को मोमोज खिलाने के बहाने बाजार ले गई। यहां किशोरी को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया।बेहोशी की हालत में किशोरी को बांदा ले आए। वहां मकान मालिक के पुत्र समेत तीन युवकों ने उसके साथ सेक्स किया। अगले दिन होश में आने पर किशोरी को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग गए।

किशोरी ने फोन से घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों के साथ किशोरी ने अतर्रा कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी अपने परिजनों के साथ अतर्रा कस्बे में एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहती है। किशोरी की मां का आरोप है कि बीती 29 जुलाई की शाम पड़ोसी महिला उर्मिला उसकी पुत्री को मोमोज खिलाने की बात कहकर बाजार ले गई। वहां मकान मालिक के पुत्र कमल व दिखितवारा गांव निवासी चंदू ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया।

जब उसकी पुत्री को नशा हो गया तो महिला समेत तीनों उसकी पुत्री को लेकर बांदा आ गए। बांदा में आजाद नगर मोहल्ले निवासी शिवम सभी को अपने साथ एक कमरे में ले गया। वहां तीनों युवकों ने उसकी पुत्री के साथ सेक्स किया। दूसरे दिन सुबह जब किशोरी होश में आई तो आरोपी उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग गए। किशोरी ने फोन से पूरी घटना अपने परिजनों को सुनाई।

परिजन उसे लेकर घर आए। पहले आरोपियों पक्ष से समझौते की बात चली। बाद में एसपी को तहरीर दी गई। कोतवाली प्रभाराी ने बताया कि महिला समेत चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण और न्यायालय में बयान कराए गए हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ