Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Sex Market in Prayagraj: जिस्मफरोशी की मंडी स्पा सेंटर में आपत्तिजनक हालत में थीं विदेशी सहित 13 महिलाएं व युवतिया

Sex Market in Prayagraj: प्रयागराज के सिविल लाइंस में रोडवेज बस अड्डे के ठीक बगल स्थित मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट की सूचना पर छापा मारा गया। एक वीडियो वायरल होने के बाद मारे गए छापे में चार स्पा सेंटरों से 13 महिलाओं व युवतियों समेत 20 लोग हिरासत में लिए गए। इनमें से एक महिला संचालक व दो मैनेजर भी शामिल थे।

तीन स्पा सेंटरों के संचालकों की देर तक तलाश चलती रही। वहीं चारों स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया तीन बजे के करीब सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म ‘एक्स’ पर प्रयागराज पुलिस को टैग करते हुए एक यूजर ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि सिविल लाइंस में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं।

इनमें विदेशी मूल की महिलाओं को भी रखा गया है। ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया गया जिसे स्पा सेंटर का बताया गया। इसमें वीडियो बनाने वाले युवक की कुछ लाेगों से नोकझोंक की बात हुई है व एक विदेशी समेत कुछ महिलाएं भी देखी हैं।

जानकारी अफसरों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया व इसके बाद देर शाम रोडवेज बस अड्डे के ठीक बगल स्थित पी स्क्वॉयर मॉल में छापा मारा गया। यहां चार स्पा सेंटरों में पुलिस के पहुंचते ही अफरातफरी मच गई। इस दौरान अन्य लोग भाग निकले जबकि 13 महिलाओं व युवतियों समेत 20 लोग हिरासत में ले लिए गए है।

इनमें से एक नाइजीरियन मूल की भी महिला शामिल है। पकड़ी गई महिलाओं में से एक ने खुद को स्पा सेंटर संचालक बताया जबकि पुरुषों में से दो ने बताया कि वह अलग-अलग स्पा सेंटरों के मैनेजर है।

चारों स्पा सेंटर सील करते हुए हिरासत में लिए गए लोगों को थाने लाया गया है। महिलाओं और युवतियों को महिला थाने जबकि पुरुषों को सिविल लाइंस थाने में रखकर देर तक पूछताछ चलती रही। एसीपी सिविल लाइंस ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ चल रही है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ