Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Saharanpur Rape Case: कक्षा सात की छात्रा से कक्षा दस के छात्र ने किया दुष्कर्म छात्रा हुई छह माह की गर्भवती पता चला उड़े होश

Saharanpur Rape Case: चिलकाना क्षेत्र के एक गांव में सातवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया। आरोप है कि दसवीं कक्षा के छात्र पर है। पूरे मामला का पता तब चला जब छात्रा छह माह की गर्भवती हो गई। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

थाना क्षेत्र के गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी कक्षा सात में पड़ती है। छात्रा के पिता का निधन 22 जनवरी को हो गया था। 25 जनवरी की देर शाम छात्रा अपने घेर में जा रही थी। रास्ते में पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने उसे पकड़ लिया व पास की एक सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोर ने छात्रा को धमकी दी कि यदि किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इस कारण छात्रा ने परिवार से कुछ नहीं बताया। दो दिन पहले जब तबीयत खराब हो गई। उसे उल्टी एवं बुखार आया तो छात्रा की मां ने अपनी ननद को बताया। ननद के साथ बेटी को किसी डॉक्टर के पास ले गई। महिला डॉक्टर ने बताया कि किशोरी छह महीने की गर्भवती है। यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जब महिला ने अपनी बेटी से हकीकत पूछी तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। महिला ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोपी किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

सीओ  का कहना है कि छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। अगर छात्रा छह माह की गर्भवती है तो उसका गर्भपात संभव नहीं है। मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ