Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Kaimganj Gangrape Case: शौचालय गई युवती से रेप पांच महीने की गर्भवती होने पर हुआ शक दो आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

Kaimganj Gangrape Case: कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्ष की युवती से रेप का खुलासा तब हुआ जब वह पांच महीने की गर्भवती हो गई। पुलिस ने मां की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ रेप व पॉक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर आरोपी युवक फरार बताए जा रहे हैं।

क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि करीब पांच माह पूर्व रात में उसकी 13 वर्ष की बेटी अपने घर के पीछे बने शौचालय में शौच के लिए गई थी। गांव के पंकज व अमित ने उनकी बेटी को पकड़कर पंकज के खाली मकान में ले गए। वहां अमित ने उससे रेप किया। पंकज घर के बाहर खड़े होकर रखवाली करता रहा। दोनों ने उसे धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। डर की वजह से बेटी ने घर पर कोई बात नहीं बताई। जब वह पांच माह की गर्भवती हो गई तो राज खुला।

पूछे जाने पर युवती ने अपनी मां को सारी बात बताई। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी युवक पंकज परिषदीय विद्यालय में चपरासी है। पंकज को मृतक आश्रित में नौकरी मिली है। प्रभारी निरीक्षक रामअवतार ने बताया कि वर्तमान में किशोरी नाबालिग है। दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। आरोपी गांव से फरार हैं। एक की लोकेशन मिली है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ