Header Ads Widget

Responsive Advertisement

A Young Woman and Four Students: एक युवती के साथ चार छात्र फ्लैट में आपत्तिजनक हाल में मिले शर्म से झुक गईं सभी की नजरें

मझोला क्षेत्र में नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा सोयायटी के फ्लैट में इंजीनियरिंग के चार छात्र व युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस चारों छात्रों को थाने लेकर आई लेकिन बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया। पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी मामले की जानकारी नहीं दी। 

घटना के बाद छात्रों से फ्लैट भी खाली करा लिया गया। दिल्ली रोड स्थित एक कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहे चार छात्रों ने पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में तीन माह पहले एक फ्लैट किराये पर लिया।चारों छात्र सुबह अपने फ्लैट में ताला लगाकर कॉलेज चले जाते गए।

शुरुआत में उनकी गतिविधियां सामान्य ही रहीं लेकिन कुछ सप्ताह बाद ही छात्रों के फ्लैट में अन्य छात्रों का आना-जाना शुरू कर दिया। तीन दिन पहले छात्र एक युवती को लेकर फ्लैट में आए लेकिन काफी समय के बाद भी युवती फ्लैट से बाहर नहीं निकली। 

सोसायटी के लोगों को शक हुआ तो धीरे-धीरे सोयायटी में इसकी जानकारी फैल गई। रात में सोसायटी के लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खुलवाया तो वहां एक युवती के साथ चार छात्र मौजूद थे। दावा किया जा रहा है कि फ्लैट से शराब व बियर की बोतलें भी मिलीं है।

पूछताछ करने पर पता चला कि छात्र युवती को लेकर आए थे। पुलिस ने युवती व छात्रों के परिजनों का बुला लिया। युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। इसके बाद चारों छात्रों को पुलिस थाने ले गई। इसके बाद चारों छात्रों को थाने से बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया। चर्चा है कि थाने स्तर से अफसरों को कोई जानकारी दी गई थी। बिना कार्रवाई के छात्रों को छोड़ने से मझोला थाने की पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ