Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Raped at Gunpoint: तमंचे के बल पर युवती से रेप वायरल किए फोटो

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रहने वाली छात्रा ने एक युवक पर तमंचे के बल पर रेप करने का आरोप लगाया है।पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी है। आरोपी ने सोशल मीडिया पर उसके फोटो भी वायरल कर दिए है । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह एलएलबी की छात्रा है व अकेले ही कॉलेज जाती है। एक दिन बिलारी थाना क्षेत्र के नगलिया जट निवासी आदित्य उर्फ बाबू ने उसे रास्ते में घेर लिया व तमंचा दिखाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने फोटो खींच लिए।

आरोपी ने उसके फोटो फेसबुक व इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए।  छात्रा कॉलेज जा रही थी। इस दौरान आरोपी ने उसे रोक लिया व तमंचा दिखाते हुए कॉलेज जाने पर हत्या करने की धमकी दी। पीड़िता ने मूंढापांडे थाने में आरोपी की शिकायत की।

इसकी जानकारी मिलने पर आरोपी ने पीड़िता पर समझौते के लिए दबाव बनाया। फैसला न करने पर पीड़िता के परिवार वालों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। थाने में सुनवाई न होने पर पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थनापत्र दिया है।

एसएसपी के आदेश पर मूंढापांडे थाने में आरोपी के खिलाफ रेप धमकी देने व आईटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। सीओ हाईवे ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ