Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सिपाही ने युवती से किया रेप सरकारी आवास में मुझे पत्नी बनाकर रखता था गर्भपात भी कराया

ट्रेन में सफर के दौरान युवती  की सिपाही से हुई मुलाकात प्यार में बदल गई। युवती का आरोप है कि सिपाही ने शादी करने का झांसा देकर उसे बदायूं पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर बुलाया। वहां कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती को पत्नी बनाकर रखा। बाद में युवती को पता चला कि सिपाही शादीशुदा है। उसने शादी से भी इनकार कर दिया। युवती ने सोमवार को एसएसपी से शिकायत कर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।


आरोपी सिपाही हाथरस का रहने वाला है। उसकी मूल तैनाती संभल के एक थाने में है। जबकि वह बदायूं में कोर्ट पैरोकार है। युवती भी हाथरस की रहने वाली है। उसने बताया कि एक साल पहले वह ट्रेन में सफर कर रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात सिपाही से हुई। दोनों ने एक दूसरे का नंबर ले लिया। इसके बाद शुरू हुई बातचीत प्यार में बदल गई। दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की बात कहीं। जबकि सिपाही पहले से ही शादीशुदा था।लेकिन यह बात उसने युवती से नहीं बताई। 

युवती ने बताया कि सिपाही ने उसे बदायूं स्थित सरकारी आवास पर बुला लिया। शादी करने की बात कहते हुए शारीरिक संबंध बनाए। कई दिन तक सिपाही ने युवती को पत्नी बनाकर सरकारी आवास पर रखा। इस दौरान युवती तीन बार गर्भवती हुई तो उसका बदायूं के निजी अस्पताल में गर्भपात कराया। 

अब सिपाही ने युवती से शादी करने से मना किया तो दोनों के बीच विवाद हुआ। युवती का आरोप है कि सिपाही धमकी दे रहा है।युवती बदायूं पहुंची व एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। एसएसपी ने सीओ सिटी को पूरे मामले की जांच सौंप दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ