Header Ads Widget

Responsive Advertisement

NEET-JEE कोचिंग में टीचर ने छात्रा के साथ किया रोमांस Video बनाकर संचालक को भेजा

उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी मेडिकल व इंजीनियरिंग कोचिंग मंडी हैं।जहां बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स तैयारी के लिए आते हैं। लेकिन छात्राओं की सुरक्षा के नाम पर किस तरह की लापरवाही बरती जा रही है। इसका अंदाजा एक खबर से लगाया है। यहां स्थित एक प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान में एक टीचर काफी दिनों से दूसरे धर्म की लड़की का शोषण कर रहा है।जिसका एक वीडियो रिकॉर्ड करके किसी अज्ञात व्यक्ति ने कोचिंग संचालक को लिफाफे में भेजा ।।बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा। जिसमें टीचर कोचिंग के अंदर ही छात्रा  के साथ गलत कार्य कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी टीचर कोचिंग में बायोलॉजी  पढ़ाता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कोचिंग के मालिक ने टीचर के खिलाफ छात्रा से अश्लीलता करने की रिपोर्ट काका देव थाने में दर्ज कराई। कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक इस टीचर की जब हमने कोचिंग में जांच कराई तो पता चला कि वह कई लड़कियों के साथ इस तरह की अश्लील हरकत करता है।


बदनामी व पढ़ाई के करियर के डर से लड़कियों ने इसकी शिकायत नहीं की थी। हाल में कोचिंग में आई एक लड़की के साथ भी वह कोचिंग में आए दिन अश्लील हरकत करता था। जिसका कोचिंग में ही किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में एडीसीपी महेश कुमार का कहना है कोचिंग संचालक ने टीचर पर छात्रा के साथ अश्लीलता करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के आधार पर टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले में हैरानी की बात यह है कि कोचिंग संचालक ने अपने टीचर के खिलाफ रिपोर्ट जरूर दर्ज करा दी।लेकिन सवालों के घेर में वह भी है। क्योंकि अगर टीचर काफी दिनों से दूसरे धर्म की लड़कियों के साथ अश्लीलता कर रहा था तो कोचिंग संचालक को इसका पता क्यों नहीं चला। जबकि दावा किया जाता है कि कोचिंग में हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

कोचिंग संचालक से जब इस मामले में पूछताछ की गई तो वह लड़ने को  तैयार हो गया और हंगामा करने लगा कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक टीचर दूसरे धर्म की लड़कियों को बहकाकर लव जेहाद चला रहा था है।पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है। पुलिस कोचिंग की अन्य लड़कियों से भी उनके नाम गुप्त रखने की शर्त पर पूछताछ कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ