Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Sex Racket मसाज की आड़ में पकड़ा गया सेक्स रैकेट थाईलैंड की युवतियां दे रही थी ग्रहाको को सर्विस


राजधानी में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का अड्डा पकड़ा गया। जवाहर सर्किल पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मसाज की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति के गोरख धंधे का पर्दाफाश किया। पुलिस की ओर से वेश्यावृत्ति के मामले में पांच महिला व दलाल सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरधर मार्ग स्थित एक होटल में ब्लैक आउट स्पा के नाम से यह गोरख धंधा चल रहा था।

पुलिस उपायुक्त जयपुर  ने बताया कि स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में देह व्यापार करने की जानकारी मिली थी। आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया। पुलिस द्वारा एक बोगस ग्राहक बनकर होटल में भेजा गया। बोगस ग्राहक ने मसाज की आड़ में व्यापार होने का सत्यापन किया है।

बोगस ग्राहक ने होटल में जाकर देह व्यापार के लिए सौदा तय किया। सौदा तय होने पर 3500 रुपए दिए। इसके बाद मौके से बोगस ग्राहक ने मिस कॉल देकर पुलिस को सत्यापन का इशारा किया। इसके बाद पुलिस ने होटल में छापा मार दिया।

पुलिस ने जब होटल में छापा मारा तो मौके पर अफरा तफरी मच गई। इस दौरान होटल में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने मौके से देह व्यापार करने वाली देसी व विदेशी युवतियों को पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी व अन्य पांच थाईलैंड की युवतियों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ